Sunday, 14 May 2017

आखिर फिल्में क्यों बनाते हैं संत गुरमीत राम रहीम सिंह...?


-दीपक दुआ...

पिछले दिनों जब हम डॉ. एम.एस.जी. के नाम से लोकप्रिय संत गुरमीत राम रहीम सिंह से मिलने हरियाणा में सिरसा स्थित उनके डेरा सच्चा सौदा में थे तो वहां हमने उनसे कई सारे सवाल पूछे जिनका उन्होंने खुल कर जवाब भी दिया।

अपनी नई फिल्म जट्टू इंजीनियरके बजट के बारे में वह बताते हैं कि उनकी फिल्मों में बजट बहुत ज्यादा नहीं होता है क्योंकि हम लोग ज्यादातर बेकार पड़ी चीजों से ही सैट बना लेते हैं।

अपनी फिल्मों से होने वाले मुनाफे के इस्तेमाल को लेकर पूछे गए सवाल पर बाबा बताते हैं कि हमारे यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें ऐसी-ऐसी मशीनें हैं जो शायद एम्स के पास भी हों और यहां गरीबों का मुफ्त इलाज होता है। एक फिल्म के मुनाफे से उन्होंने स्किन बैंक बनाया है, आगे हड्डियों का बैंक बनाना है और थैलेसीमिया को खत्म करना है।

अगर संत गुरमीत राम रहीम सिंह को दूसरे निर्माताओं की फिल्में ऑफर हों तो क्या वह करना चाहेंगे? इस पर वह खुल कर बात करते हैं। बाबा से पूछा जाता है कि क्या वह खुद के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों को लेकर भी फिल्में बनाना चाहेंगे? इस सवाल पर वह बिना रुके जवाब देते हैं। पूरा इंटरव्यू देखने के लिए इस ब्लॉग के नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।
यहाँ क्लिक कर के देखिए इंटरव्यू का वीडियो...
Click here for Full Interview of Dr.MSG-Saint Gurmeet Ram Rahim Singh

No comments:

Post a comment