Saturday, 18 March 2017

पर्सनल रिलेशंस के सवाल पर क्या बोली थीं कैटरीना?


-दीपक दुआ...

फरवरी, 2015 की बात है। निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म फितूरआने वाली थी और वह इस फिल्म के कलाकारों के साथ प्रचार के लिए दिल्ली आए हुए थे। अपने को एबीपी न्यूज से न्यौता मिला कि दिबांग के शो प्रेस कांफ्रेंसमें कैटरीना कैफ से सवाल पूछे जाएं। दिल्ली के होटल ली मेरीडियन में प्रेस कांफ्रेंसका सैट लगाया गया था। जब हम वहां पहुंचे तो देखा सामने दो कुर्सियां लगी हुई हैं। जाहिर था कि कैटरीना अकेले नहीं रही थीं। सोचा, अभिषेक साथ होंगे। लेकिन कैटरीना आईं तब्बू के साथ। दिबांग ने कैटरीना और तब्बू से बातें कीं और हम आमंत्रित पत्रकारों ने कैटरीना से एक-एक सवाल पूछा।
 
मेरा सवाल था-आपके पर्सनल रिलेशंस की काफी सारी बातें होती हैं लेकिन किसी भी रिलेशन में आप बहुत ज्यादा आगे तक नहीं गईं। क्या वजह है? क्या आपको कमिटमैंट से डर लगता है या यह भी सिर्फ डेस्टिनी है?

इस सवाल पर कैटरीना पहले तो हंसी और फिर बोलीं कि यह सवाल पहली बार किसी ने मुझसे पूछा है। उसके बाद वह सोच में पड़ गईं और इतनी देर सोचती रहीं कि बाद में उस अंतराल को शो के प्रसारण के समय एडिट करना पड़ा। जवाब में उन्होंने जो कहा वह आप इस वीडियो में खुद देखें तो बेहतर होगा।

No comments:

Post a comment