Thursday, 24 August 2017

न्यूज़डॉग ऐप में खबरें पढ़-लिख कर कमाएं पैसे


खबरें पढ़ने का अंदाज अब बदल गया है। अब ज्यादातर लोग अपने मोबाइल फोन में खबरें
पढ़ना पसंद करते हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि जमाना अब न्यूज ऐप्स का है। प्रिंट से डिजीटल जाने की इस प्रक्रिया में न्यूज़डॉग अहम भूमिका निभा रहा है। न्यूज़डॉग एक ऐसा स्थान बन गया है जहां करोड़ों भारतीय रीडर आकर खबरें, स्टोरीज, पिक्चर और वीडियो फ्री में देखते हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद टॉप ऐप्स में से एक न्यूज़डॉग के 2 करोड़ से भी ज्यादा यूजर है और करोड़ों लोग रोजाना इस पर न्यूज पढ़ते हैं। न्यूज़डॉग इंफोर्मेशन पाने और मनोरंजन का शानदार स्थान है। यूजर चाहे तो न्यूज़डॉग ऐप बार-बार रिफ्रेश कर न्यूज और स्टोरीज को अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। न्यूज़डॉग किसी अन्य ऐप की तरह नहीं है जिससे आप कुछ समय बाद बोर हो जाएंगे। न्यूज़डॉग में खबरें लेटेस्ट मशीन लर्निंग एलगोर्थिम से छांटी जाती है।

न्यूज़डॉग पर खबरें पढ़ना कई युवाओं में तो अब फैशन बन गया है। अपनी पसंद की खबरों को वे तेज और बड़ी आसानी से इस ऐप पर ढूंढ लेते हैं। साथ ही इस ऐप पर खबरें पढ़ने और उन्हें शेयर करने से आप पैसे भी कमा सकते हैं। अभी तक लाखों यूजर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ शेयर कर पेटीएम से पैसा पा चुके हैं। न्यूज़डॉग के डाटा के अनुसार रोजाना हजारों रीडर पैसा कमाने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रहे हैं। बस आपको यह करना है कि न्यूज़डॉग ऐप को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर करें और रोजाना न्यूज़डॉग पर खबरें पढ़े।
 
दो करोड़ से भी ज्यादा के यूजर बेस के साथ न्यूज़डॉग भारत में सबसे लोकप्रिय न्यूज ऐप्स में से एक है। इसके साथ ही यह मीडिया मार्केट को एक नए तरह के कंसेप्ट वी-मीडिया से भी परिचित करवाती है। वी-मीडिया पर लेखक अपनी न्यूज पब्लिश कर सकते हैं और इससे भी पैसा कमा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment